पानीपत थर्मल प्लांट के XEN पर ड्राइवर ने किया हमला, सैलरी बढा़ने के लिए दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 12:50 PM (IST)

पानीपत : पानीपत जिले के थर्मल पावर प्लांट में XEN पर ड्राइवर ने हमला कर दिया। घटना बुधवार शाम की है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने तनख्वाह बढा़ने की मांग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना कार्यालय में लगे कैमरों में कैद हो गई है। वहीं आरोपी ने XEN को जान से मारने की धमकी भी दी है।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आरोपी को पुलिस ने काबू भी कर लिया है।

पीड़ित राजू बत्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पानीपत थर्मल पावर स्टेशन में यूनिट 6 में बतौर XEN कार्यरत है। पीड़ित ने कहा कि जब वह 29 जून को इवनिंग ड्यूटी पर कार्यरत था, तब उसने ड्राइवर संतोष को कंट्रोल रूम में बुलाया था। क्योंकि वह कई घंटों से ऑफिस द्वारा किए जा रहे फोन का जवाब नहीं दे रहा था। जब वह कंट्रोल रूम में आया तो फोन न उठाने के बारे में पूछे जाने पर कहने लगा कि वह सो गया था। इसके बाद उसने कहा कि मेरी तनख्वाह बढ़ाओ, नहीं तो नौकरी नहीं करेगा। ड्राइवर ने लोहे की बड़ी रॉड उठाकर XEN पर जानलेवा हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static