फ्लाईओवर कंस्ट्रक्शन के दौरान अॉटो पर गिरा क्रेन का टूटा हिस्सा, चालक की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2017 - 02:16 PM (IST)

गुड़गांव:गुड़गांव में फ्लाईअोवर के निर्माण के दौरान हुए हादसे से अॉटो ड्राइवर की मौत हो गई अौर उसमें सवार एक व्यक्ति गंभार रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जवाहर नगर का रहने वाला 34 वर्षीय सोनू उर्फ सचिन ऑटो चलाता था। गत दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह सैक्टर-10 स्थित बैंक पहुंचे अभिषेक नामक एक व्यक्ति को लेकर सैक्टर-15 जा रहा था।
PunjabKesari


जब वे हीरो होंडा चौक पर पहुंचे तो यहां चल रही कंस्ट्रक्शन के दौरान क्रेन का ऊपरी हिस्सा टूटकर अचानक ऑटो पर गिरा। इस दौरान जहां ऑटो बुरी तरह डैमेज हो गया, वहीं इसके ड्राइवर सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही यात्री अभिषेक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 
PunjabKesari
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अभिषेक को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई। गुरुवार को पुलिस ऑटो ड्राइवर सोनू की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए लेकर पहुंची, वहीं शवगृह के बाहर परिजनों और इलाके के लोगों की भीड़ जमा हो गई।
PunjabKesari
साेनू के परिजनों ने इस हादसे के लिए कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही को जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि काम के दौरान रूट डाइवर्ट क्यों नहीं किया गया था। बहरहाल पुलिस परिजनों को शांत कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static