शराबी पति की बेरहमी, पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 02:10 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के छछरौली  की रहमिया कॉलोनी में एक पति ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से अपनी ही पत्नी की पिटाई कर दी। पिटाई में घायल महिला ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के हत्या का मामला दर्ज कर जांच अपनी शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पति पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

नशा इंसान को हैवान बना देता है और नशे की लत में इंसान कब वहशी बन जाये पता नहीं लगता। ऐसा ही एक मामला यमुना नगर के छछरौली इलाके की रहमिया कॉलोनी में सामने आया है। नशे में असगर नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी मुमताज को डंडो से इतनी बेहरमी से पीटा की वो बेहोश होकर गिर गई।

PunjabKesari

मुमताज के पड़ोसी जब उसे अस्प्ताल लेकर जा रहे थे तो उसने अस्पताल के बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते रहमिया कॉलोनी और आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हो गए।

PunjabKesari

मृतका मुमताज़ के भाई जहांगीर ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि उनकी बहन की अस्प्ताल ले जाते मौत हो गई। जब पहुंचे तो पता चला कि उनके जीजा असगर अली ने उनकी बहन की बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

जहांगीर ने बताया कि उनका जीजा अक्सर नशे में उनकी बहन के साथ मारपीट करता था। जो उसने हमारी बहन के साथ किया ऐसे आदमी के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए और उसे सजा मिलनी चाहिए।

PunjabKesari

एसएचओ छछरौली वीरेंदर राणा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला के परिजनों के मुताबिक मुमताज का पति असगर शराब पी कर उसके साथ मारपीट करता था और नशे में ही उसने अपनी पत्नी की पीट पीट हत्या कर दी। परिजनों के बयानों पर धारा 302 के तहत आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपी पति अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static