पुरानी रंजिश के चलते व्यक्ति की गोलियों से भून कर की हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 10:33 AM (IST)

पलवल (बलराम गुप्ता): गांव लोहागढ़ में रविवार सुबह 50 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक को पांच-छह गोली लगी। हमलावर गाडिय़ों में बैठकर मौके से फरार हो गए। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी यूपी पुलिस की वर्दी में थे, जिन्हें मृतक की पत्नी ने जानने का दावा किया है। कैंप थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर तीन नामजद सहित छह-सात अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गांव लोहागढ़ में एक व्यक्ति की उस समय गोलियों से भुनकर हत्या कर दी गई जब वह अपने घर पर मौजूद था। जांच अधिकारी एसआई लक्ष्मी नारायण ने बताया कि गांव लोहागढ़ निवासी रजनी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह मूलरूप से गांव धनौरा जिला अलीगढ़ (यूपी) की रहने वाली है और पिछले आठ-दस वर्ष से अपने पति व बच्चों सहित गांव लोहागढ़ में रह रही है। रविवार सुबह पीड़िता व उसके बच्चे तथा पति जगपाल उर्फ  जगत सिंह घर पर मौजूद थे।

सुबह करीब छह बजे चार व्यक्ति घर पर आए जो पीड़िता के पति को घर से बाहर गेट पर बुलाकर ले गए। पीड़िता ने पूछा कि उसके पति को कहां ले जा रहे हो तो उक्त लोगों ने पीड़िता के पति पर ताबड़तोड़ गोलियां से हमला कर दिया। पीड़िता के शोर को सुनकर उसके पुत्र पुनीत, मनीश तथा पड़ोसी मौके पर एकत्रित हो गए। पीड़िता के पुत्र अपने पिता जगपाल को लहुलुहान अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पीड़िता के पति जगपाल उर्फ जगत सिंह को गोली मारने वाले गांव धनौरा निवासी अमित, कुलदीप, सतीश व एक उनका अन्य साथी भी था जिसे वह नही जानती तथा पांच-छह अन्य उनके साथी बाहर कार में बैठे हुए थे। अमित व कुलदीप ने यूपी पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है और इस हत्या में मृतक जगपाल की पहली पत्नी हेमलता का भी हाथ है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static