इनेलो नेता अभय चौटाला के भाषण के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 09:58 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के किसानों और व्यापारियों से मिलने के कार्यक्रम के तहत फतेहाबाद की अनाज मंडी में आज अभय सिंह चौटाला के भाषण कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। अभय सिंह चौटाला अपना भाषण देते रहे और पुलिस की मौजूदगी में उनके साथ आए कार्यकर्ता, मौके पर मौजूद व्यापारी और किसान बिना किसी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें चौटाला के चारों तरफ खड़े रहे। 

सरकार के खिलाफ आरोपों की झड़ी भरा भाषण देते हुए अभय सिंह चौटाला को सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं आया और उन्होंने केवल अपने भाषण पर पूरा जोर रखा। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते हुए खुद मौके पर पुलिस भी मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही मौके पर पुलिस ने भी किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया और भीड़ के चारों तरफ पुलिसकर्मी सिर्फ खानापूर्ति के लिए खड़े रहे। 

बड़ी लापरवाही ये है कि एक जिम्मेदार नेता होने के नाते अभय सिंह चौटाला इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग तोडऩे को बढ़ावा देने के लिए मंडियों में घूम रहे हैं तो यह बेहद चिंता का विषय है, क्योंकि हरियाणा में कोरोना के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं और इस बीमारी पर सरकार अभी तक कंट्रोल नहीं कर पाई है।

इस पूरे मामले को लेकर जब फतेहाबाद अनाज मंडी के व्यापार मंडल प्रवक्ता से बात की गई तो प्रवक्ता गुरदीप सिंह ने कहा कि व्यापारियों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया था, लेकिन अभय सिंह चौटाला के साथ उनके कार्यकर्ताओं की भीड़ और मौके पर मौजूद किसानों की भीड़ से सोशल डिस्टेंसिंग डिस्टर्ब हो गई। 

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस को लेकर जब प्रवक्ता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपना काम क्यों नहीं किया इसके बारे में तो पुलिस अधिकारी ही कुछ कह सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static