इनेलो का गठबंधन नहीं बल्कि बीजेपी में विलय होगा: दुष्यंत चौटाला (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 05:58 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में नई पार्टी के गठन के बाद जेजेपी के नेता अपनी पकड़ जनता में बनाने के लिए जुट गए हैं, जिसको लेकर शनिवार को जेजेपी नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला पानीपत पहुंचे। यहां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया उसके बाद पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा और इनेलो पर निशान साधा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने जनता के साथ धोखा किया है, वहीं इनेलो का बीजेपी से गठबंधन नहीं उसका बीजेपी में जल्द विलय होगा।

चौटाला ने कहा कि जिस प्रकार जेजेपी ने डेढ़ माह में लोकसभा प्रभारियों की नियुक्ति की है, जल्द ही प्रदेश में विधानसभा प्रभारियों की भी नियुक्ति करके संगठन को मजबूत करेंगे। लोकसभा की 10 और विधनसभा की सभी सीटों पर जीतकर 1987 का माहौल जनता को देंगे। उन्होंने कहा की जिसप्रकार से प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस छोड़कर लोग जेजेपी में शामिल हो रहे हैं, यह बदलाव की निशानी है।

करनाल से पूर्व सांसद अरविन्द शर्मा के जेजेपी में शामिल होने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वह एक साफ छवि के मजबूत नेता हैं, अगर वह आना चाहे तो उनका स्वागत है। वहीं इनेलो के बीजेपी से गठबंधन पर कहा कि जल्द इनेलो का बीजेपी में विलय हो जायेगा। बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा बीजेपी सरकार फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों को धोखा दे रही है।

वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग करते हुए कहा कि यह मौका है देश से धारा 370 हटाई जाये, उन्होंने कहा कि आज पूरा विपक्ष उनके साथ है। सरकार स्पेशल सैशन बुलाएपहला वोट उनका होगी। चौटाला ने इनेलो पर दोबारा प्रहार करते हुए कहा कि वह उन्हें बगैर किसी सबूत के बदनाम करने में जुटे हैं, लेकिन उन्होंने न तो इनेलो का झंडा लिया ना ही डंडा फिर भी वे परेशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static