चाचा अभय को दुष्यंत चौटाला का चैलेंज, बोले- अगर सच में गंभीर हैं तो यह कर के दिखाएं

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 09:53 PM (IST)

हिसार(विनोद): उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एक बार फिर चाचा अभय चौटाला को चैलेंज दिया है। दुष्यंत ने कहा कि अभय सिंह यदि अजय सिंह चौटाला द्वारा की गई पैदल यात्रा की आधी यात्रा भी कर के दिखा दें तो वे मान जाएंगे कि उनके चाचा सीरियस हैं। उन्होंने कहा कि अब वे अभय चौटाला की बातों को सीरियसली नहीं लेते हैं। दरअसल बीते दिनों ही अभय चौटाला ने पद यात्रा करने की बात कही थी।

 

दुष्यंत चौटाला जजपा के स्थापना दिवस पर होने वाली रैली का न्यौता देने के लिए हिसार पहुंचे थे। इस दौरान चाचा अभय चौटाला को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव में जजपा को अच्छी खासी सीटें मिली है, जबकि इनेलो के हाथ कुछ नहीं लहगा  है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इनेलो को पूरी तरह नकार दिया है।

 

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जजपा की रैली सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी। दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रैली में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ जुटाने का आह्वान किया। इसके अलावा दुष्यंत चौटाला ने हिसार एयरपोर्ट को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि जल्द ही एयरपोर्ट का पहले चरण का काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद यहां 18 सीटर जहाज उतर पाएंगे। वहीं 5100 रुपए पेंशन देने के वादे को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी ओर से पूरी कोशिश की जा रही है कि इसे पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन में है और गठबंधन धर्म निभाना भी जरूरी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static