जींद उपचुनाव पर दुष्यंत चौटाला का बयान, लांच किया जननायक जनता पार्टी एप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 01:59 AM (IST)

दिल्ली(कमल): जींद उपचुनाव पर मंगलवार को दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद जननायक जनता पार्टी का गढ़ है, मैं आप लोगों के माध्यम से यह विश्वास दिलाता हूं कि जननायक जनता पार्टी का पहला उम्मीदवार जींद से निर्दलीय जीत कर आएगा। उन्होंने कहा कि आज पार्टी की नेशनल एग्जीक्यूटिव कमेटी गठन पर विचार चल रहा है, पहले नेशनल एग्जीक्यूटिव बनेगी फिर एक बोर्ड बनाया जाएगा, जो फैसला लेगा कि जींद उपचुनाव किस सदस्य को लड़ाया जाए। यह चुनाव 2019 चुनावों की रूपरेखा तय करने का काम करेंगे।

PunjabKesari, JJP

उन्होंने बताया कि जननायक जनता पार्टी एप पार्टी में सदस्यता के लिए एक ऐप जारी किया है। डॉक्टर अजय चौटाला इस ऐप के जरिए पार्टी के पहले सदस्य बने, जब संगठन बन जाएगा तो मजबूती से हम उपचुनाव लोकसभा चुनाव और आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि नॉमिनेशन की चिंता नहीं, यह तो घंटों में काम हो जाता है।

PunjabKesari, dushyant

वहीं आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर कहा कि इसका फैसला बोर्ड करेगा, मुझे नहीं लगता जींद उपचुनाव में हम लोग किसी के साथ गठबंधन बनाकर चुनाव में जाएंगे। किसानों के कर्ज माफी पर दुष्यंत ने कहा कि यह प्रधानमंत्री की जिम्मेवारी है कि पूरे देश का डेटा बनाकर 22 राज्यों के किसानों को राहत दी जाए। उन्होंने कहा कि हम लोग किसानों को हर राहत देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static