दुष्यंत ने अभय को दिया बड़ा झटका, इस पूर्व मंत्री को अपने साथ मिलाया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 12:06 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): 9 दिसंबर को जींद में होने वाली रैली के चलते अजय चौटाला परिवार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। इसी के चलते दुष्यंत चौटाला अाज सोनीपत में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने पहुंचे, इस मौके पर उनके साथ गन्नौर से पूर्व मंत्री वेद सिंह मलिक भी थे, जो कुछ दिन पहले प्रेस कान्फेंस करके अभय चौटाला का साथ देने की बात कर चुके थे। 

संबोधन के दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को नई पार्टी बनाई जाएगी, जिसके बाद जो फैसला लिया जाएगा उसी के अाधार पर लोकसभा या विधानसभा का चुनाव लड़ूंगा।  चौटाला ने ये भी कहा कि  प्रदेश काफी पीछे जा चुका है, जिसे स्वच्छ और नई सोच के साथ बड़ा परिवर्तन करके अागे बढाया जाएगा। जो लोग चौधरी देवी लाल के साथ जुड़े थे उन्हें प्रदेश में ढूंढ कर इस पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा। 

वहीं केजरीवाल और अमित शाह के साथ मुलाकात पर दुष्यंत ने कहा कि वे अाजतक किसी भी पार्टी के नेता के साथ नहीं मिले हैं। जो लोग तथ्यों की बात करते हैं। उन्हें खुली चुनोती देता हूं कि वे मेरे बारे में जो खुलासा करने चाहते हैं वो कर सकते हैं।  ये लोग केवल बौखलाहट की वजह से एेसी बाते करते हैं। इनके पास कुछ नहीं है वे केवल लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। 

वहीं अभय़ चौटाला के पीओ(पार्टी अॉफिस) खोलने वाले बयान को लेकर दुष्यंत ने कहा कि अगर वे अॉफिस खोलना चाहते हैं तो जरूर खोले, लेकिन जो संगठन उन्हें हमने दिए हैं वे पहले उन्हें तो संभालना सीख ले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static