कैथल नगर परिषद के वाइस चेयरमैन का चुनाव स्थगित, कांग्रेस ने बताया बीजेपी का हथकंडा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 09:24 PM (IST)

कैथल(जयपाल): बुधवार को नगर परिषद कैथल का वाइस चेयरमैन चुनने के लिए आयोजित बैठक ऐन मौके पर स्थगित कर दी गई। दोपहर को वाइस चेयरमैन चुनने के लिए आयोजित बैठक में केवल 12 पार्षद पहुंचे। बाकी 20 पार्षद व नगर परिषद चेयरपर्सन बैठक में नहीं पहुंची। नोडल अधिकारी एसडीएम ब्रह्म प्रकाश भी छुट्टी पर चले गए। कांग्रेस ने बैठक स्थगित करने को भाजपा का चुनावी हथकंडा करार दिया है।

 

नगर परिषद के ईओ कुलदीप मलिक ने बताया कि नगर परिषद के उप प्रधान पद के लिए होने वाला चुनाव स्थगित हो गया है। ईओ का कहना है कि जैसे ही आगामी तिथि निर्धारित होगी, सभी पार्षदों को अवगत करा दिया जाएगा। चुनाव स्थगित होने का कारण निर्धारित पार्षदों का कार्यालय में न पहुंचना और एसडीएम की तबीयत खराब होने के कारण उनका छुट्टी पर जाना है। इस वजह से उपप्रधान पद के लिए चुनाव नहीं हो सका। वहीं कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने भाजपा पर आरोप लगाए हैं कि जैसे अन्य राज्यों में भाजपा सरकार कर उलटफेर करती आई है, वैसे ही इस चुनाव में भी उलटफेर करना चाहती है।

 

नगर परिषद के ईओ ने बताया कि आठ अगस्त को उप प्रधान पद के चुनाव के लिए एजेंडा जारी किया गया था। 17 अगस्त को 11 बजे नप कार्यालय में मीटिंग रखी गई थी। इस बैठक में 12 पार्षद मौके पर पहुंचे हैं। एसडीएम की तबीयत खराब होने के कारण वह छुट्टी पर चले गए हैं। इसलिए बैठक स्थगित की गई है। आगामी बैठक की जो भी तिथि निर्धारित की जाएगी उसका एजेंडा जारी किया जाएगा। सभी पार्षदों को सूचित कर दिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static