कैंटर की टक्कर से बिजली का पोल टूटा, तार टूटकर दो युवकों पर गिरा, एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 07:11 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): कैंटर की टक्कर से सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में एक बिजली का पोल टूट गया। उसका तार सड़क से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों पर जा गिरा। तार में करंट होने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा मामूली रूप से घायल हुआ। वहीं चालक कंटेनर सहित फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव बिजोपुर निवासी तौफिक ने पुलिस को बताया कि वह सेक्टर-25 स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। उसके गांव निवासी मुनफेद भी साथ में नौकरी करते हैं। बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे ड्यूटी से छुट्टी होने पर दोनों घर लौट रहे थे। तौफिक मोटरसाइकिल चला रहा था। मुनफेद पीछे बैठा था। जब वे गांव जखोपुर के पास पहुंचे, एक तेज रफ्तार कंटेनर ने बिजली के खंभे को सीधी टक्कर मार दी। इससे खंभा टूट गया। हादसे के कारण तौफिक की मोटरसाइकिल भी अनियंत्रित हो गई और दोनों दूर-दूर जा गिरे। बिजली का तार मुनफेद पर आ गिरा। इससे करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। चालक कंटेनर सहित फरार हो गया। 

आसपास के राहगीरों ने वाहन का इंतजाम कर मुनफेद को अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। कंटेनर चालक की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static