35 फीट ऊंचाई से गिरा बिजलीकर्मी, एक छोटी सी गलती से हुआ बड़ा हादसा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 10:57 AM (IST)

रतिया (झंडई): गुरुवार दोपहर को शहर के रविदास मौहल्ले के समीप कन्या स्कूल वाली गली में बिजली का पोल टूटने से पोल पर काम कर रहा बिजली निगम का कर्मचारी करीब 35 फीट नीचे सड़क पर आ गिरा, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कर्मचारी राहुल निवासी बड़ोपल को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने हिसार रैफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार बिजली निगम द्वारा एक निजी कम्पनी से शहर के विभिन्न वार्डों में बिजली की पुरानी लाइनों को बदलने के लिए विशेष टैंडर दिया हुआ है। आज दोपहर को कम्पनी के करीब आधा दर्जन कर्मचारी कन्या स्कूल वाली गली में बिजली की लाइन को बदलने का कार्य कर रहे थे तो उपरोक्त कर्मचारी राहुल करीब 35 फीट ऊंचे बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली की तारें खोल रहा था।

जब उपरोक्त कर्मचारी तारें खोल रहा था तो पोल के नीचे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और टूट गया। जैसे ही पोल टूटा तो पोल के ऊपरी हिस्से पर काम कर रहा कर्मचारी भी साथ में गिर गया और उसे गंभीर चोट लगी। अन्य कर्मचारियों व राहगीरों के सहयोग से ही उपरोक्त कर्मचारी को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रैफर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static