Bigg Boss OTT विनर Elvish Yadav: नई मुसीबत में फंसे एल्विश यादव, इस मामले में हुई FIR

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 08:48 AM (IST)

गुरुग्राम (पवन कुमार सेठी) : बिग बॉस ओटीटी विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव का मारपीट करने का वीडियो  वायरल हो गया है। मारपीट का वीडियो पूरे दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा। एल्विश यादव और उसके साथियों ने पीड़ित युवक के साथ सेक्टर-53 में स्थित साउथ प्वाइंट मॉल में मारपीट की थी। शिकायत पर सेक्टर-53 थाने में शुक्रवार देर रात को पुलिस ने आईपीसी की धारा 149,147,323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव व उसके साथियों को आरोपी बनाया है।

PunjabKesari

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार की मानें तो मूलरूप से दिल्ली के समता विहार मुंकदपुर निवासी सागर ठाकुर ने शिकायत में बताया कि उनको सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैक्सटर्न के नाम से भी जानते है। उनके यूट्यूब, इंस्टाग्राम, एक्स पर लाखों फॉलोअर है। उन्होंने बताया कि वह एल्विश यादव को साल 2021 से जानते है। शिकायत में कहा कि एल्विश यादव और उसके साथियों द्वारा सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने के कारण वह आहत हैं। ऐसे में एल्विश से मिलकर बातचीत करना चाहते थे। एल्विश से  मिलने के लिए वह वीरवार को गुरुग्राम में पहुंचे। वीरवार देर रात को 12 बजे के लगभग सेक्टर-53 स्थित साउथ प्वाइंट मॉल के स्टोर में एल्विश यादव अपने आठ से दस साथियों के साथ आते ही उसके साथ मारपीट करते हुए गालियां देने लगे। आरोप है कि एल्विश ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। सागर ने आरोप लगाया कि उन्होंने शराब भी पी हुई थी। पूरा घटनाक्रम यहां लगे कैमरे में कैद हो गया।


नोएडा में हुई रेव पार्टी को लेकर विवादों में आए थे एल्विश

आपको बता दें कि एल्विश का विवादों से नाता रहा है। इससे पहले वह नोएडा में हुई रेव पार्टी को लेकर विवादों में आए थे। जिसमें स्नेक बाइट देने में एलविश का नाम सामने था, जिसमें उनकी मुश्किलें बढ़ गई थी। यह मामला अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ था कि अब मारपीट का वीडियो सामने आ गया। इससे पहले वह गुड़गांव में हुई जी20 बैठक के दौरान चर्चा में आए थे, जब एक लक्जरी गाड़ी में एंबियंस मॉल के बाहर से गमले चोरी होने की वारदात हुई थी। इस मामले में जिस गाड़ी का प्रयोग किया गया था, वह गाड़ी एल्विश की बताई जा रही थी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static