अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर इंजीनियर ने लगाया फंदा, मल्टीनेशनल कंपनी में करता था काम (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 02:19 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित कुमार): दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में IIT से पास इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 5 इलाके की हैं जहां प्रिंसटन अपार्टमेंट के फ्लैट में इंजीनियर का शव पंखे से लटका हुआ मिला । मृतक झारखंड के रांची का रहने वाला है और तीन महीने पहले ही गुरुग्राम की एक मल्टीनेशनल कम्पनी ने डेढ लाख रुपए प्रति महीना की सेलरी पर जॉब लगा था । पुलिस को मौके से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है । 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार म़ृतक मेहुल की खुदकुशी का खुलासा उस समय हुआ जब मेहुल के दोनों रुम मेट्स रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर अपने घर से कल वापिस गुरुग्राम आए। जब मेहुल के दोनों दोस्त घर से वापिस आए तो देखा कि घर का दरवाजा अंदार से लॉक है।
PunjabKesari

खटखटाने पर किसी ने दरवाजा न खोला तो उन्हें शक हुअा। जिसके बाद दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर इंजीनियर ने बेडशीट के जरिए पंखे से फांसी लगाई हुई थी। अंदर का नजारा देख दोस्तों के पैरों तले जमी खीसक गई। सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
पुलिस ने जांच में मृतक का फोन और उसके दो लैपटॉप बरामद कर फोरेंसिक लैब भेज दिए हैं ताकि उनसे मेहुल की आत्महत्या का कोई सुराग मिल सके । मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static