फायर आॅफिसर पर छेड़खानी का आरोप, महिला को दिया था प्रेम पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 03:59 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ में फायर आॅफिसर पर महिला से छेड़खानी के आरोप लगे हैं। आरोपी फायर आॅफिसर देवेन्द्र नंदा विवेकानन्द नगर में किराए के मकान में रहता है। वहीं सामने के मकान में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे प्रेम पत्र दिया, जिसमें फोन नम्बर के साथ लिखा था कि मेरी हम्बल रिक्वेस्ट है प्लीज काॅल मी। महिला ने यह पत्र अपने ससुर को दिखाया।
PunjabKesari
जिसके बाद पीड़िता के ससुर और कालोनी के लोगों ने आरोपी को जमकर खरी खोटी भी सुनाई। कालोनी के लोगों को इस बात की खबर लगने पर लोगों ने भी एकजुट होकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
PunjabKesari
पीड़िता के ससुर ने बताया कि उन्होंने पुलिस में भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिये शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी फायर आॅफिसर कई दिनों से उनकी पुत्रवधू के साथ छेड़खानी कर रहा था लेकिन अब तो प्रेम पत्र भी देने लगा है। 
PunjabKesari
वहीं आरोपी फायर आॅफिसर देवेंद्र नंदा ने सभी आरोपों से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने भी शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई एफ.आई.आर. दर्ज नहीं की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static