कम्बोज का कांग्रेस पर हमला, कहा- तंवर अपनी पार्टी की खोल रहे पोल

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 01:14 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्णदेव कम्बोज ने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पोल खोल हल्ला बोल रैली में अपने ही लोगों की पोल खेल रहे है। कांग्रेस में कौन बड़ा चेहरा होगा इस बात की लड़ाई है, जनता के मुद्दों से उन्हें कुछ भी लेना देना नहीं है। विपक्ष की तरफ से अनुभवहीनता के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा को विकास के पथ पर आगे ले जाने वाले पहले मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर है। आज हरियाणा का विद्युत विभाग घाटे से उभरकर लाभ में आ गया है और उपभोगताओं को भी इसका लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा की यदि सरकार अनुभवहिन होती तो ऐसा कभी नहीं हो पता। ऐसे आरोपों का कोई आधार नहीं है। 

उन्होने बताया कि दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर बीजेपी अपनी उपलब्धियों और स्वच्छता अभियान को लेकर यात्रा निकलेगी। बीजेपी के विधायक, मंत्री और कार्यकर्त्ता प्रतिदिन 15 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। जो 10 दिन तक की जाएगी और जिन मंत्रियों को कार्यभार सौंपा जाएगा वह इसमें हिस्सा लेंगे। वही हुड्डा और वाड्रा पर कार्यवाही को लेकर उन्होंने कहा कि यदि दुर्भावना से किया गया होता तो चार साल पहले ही कर देते। उनपर कार्यवाही कोर्ट और कानून के अनुसार हो रही है। 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कई गुट बने हुए है और प्रत्येक अपने आप को श्रेष्ठ दिखने का काम कर रहा है। उन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है। पूर्व मंत्री एसी चौधरी के आयुष्मान योजना में नाम को लेकर उन्होंने कहा कि यदि उन्हें लगता है कि उनका नाम नहीं होना चाहिए तो वह अपना नाम कटवा सकते है। 2019 में चुनावी एजेंडों की जानकारी देते हुए कर्णदेव कम्बोज ने बताया कि बीजेपी पारदर्शिता, सबका साथ सबका विकास के आधार पर देश और प्रदेश की जनता के सामने जाएंगी। हरियाणा की बीजेपी सरकार ने सभी 90 हलकों का समान विकास किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार क्षेत्र विशेष में ही विकास के कार्य करती थी इस बात को प्रदेश की जनता भी जानती है। उन्होंने कहा कि हम अपने पांच साल के रिपोर्ट कार्ड के साथ जनता के बीच जाएंगे। 
  


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static