आमने-सामने हुए असली-नकली किन्नर, जमकर की गई धुनाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 12:16 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के कमानी चौक में असली किन्नर व नकली किन्नर आमने सामने हो गए। दरअसल यहां पर हर रोज खड़े होकर नकली किन्नर लोगों से भीख मांगने का काम करते थे । यदि कोई उनको पैसे ना दे तो जोर जबरदस्ती कार के शीशों पर हाथ मारते थे ,जिसके चलते असली किन्नरों के पास लगातार शिकायतें जा रही थी । आज असली किन्नरों ने कमानी चौक के पास मौके से दो नकली किन्नर भीख मांगते पकड़े ,  जिनमें से एक नकली किन्नर असली किन्नरों के हत्थे चढ़ गया और एक भागने में कामयाब हो गया ।

बता दें कि लगातार पिछले कुछ महीनों से असली किन्नरों के पास दुकानदार व लोगों की शिकायतें जा रही थी कि कमानी चौक के ऊपर कुछ नकली किन्नर भीख मांगते हैं और लोगों को नजायज तंग करते हैं । यदि उनको कोई पैसे ना दे तो उसके साथ लड़ाई करने पर उतारू हो जाते थे ।

इतना ही नहीं यदि किसी कार वाले ने पैसे नहीं दिए तो उनके शीशों पर हाथ मार कर तोड़ने की कोशिश करते थे । जिसके बाद आज असली किन्नरो ने मौके पर पहुंचकर नकली किन्नरों को दबोच लिया और उनकी जमकर पिटाई की जिसके उपरांत वह उसे अपने घर लाकर अपने गुरु के सामने पेश कर दिया और अब इस पर कानूनी कार्रवाई करने की बात की जा रही है । फिलहाल मामला किन्नरों के पास ही था ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static