फरीदाबाद में चलती कार में हुआ गैंगरेप, 13 वर्षीय मासूम को फिर बनाया हवस का शिकार(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 08:53 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रही बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला फरीदाबाद के थाना डबुआ इलाके का है। जहां घर पर सो रही 5 वीं कक्षा में पढ़ने वाल 13 वर्षीय  नाबालिग बच्ची का अपहरण किया गया और फिर चलती कार में बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। लेकिन देर रात दो बजे जब उनकी आँख खुली तो वह बच्ची को घर में न पाकर हैरान रह गए जिसके बाद उन्होंने रात भर उसकी इधर -उधर तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली ,सुबह होने के बाद बच्ची अपने आप घर पहुंच गई। बच्ची ने सारी अापबीती परिजनों को बताई। 

अपनी बेटी के साथ हुई दुसरी बार दरिंदगी की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी शिकायत महिला थाने में की। पुलिस को दी शिकायत में बच्ची ने बताया कि सामने वाला भगत नाम का व्यक्ति उठा कर ले गया था और उसके साथ एक और युवक था और दोनों ने चलती कार में उसके साथ गैंग रेप किया। रेप के बाद अारोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक़ बीते 11 नवम्बर को भी उसकी बेटी के साथ आरोपी भगत सहित 4  युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया था। परिजनों की मांग है कि जल्द अारोपियों को गिरफ्तार किया जाए। 
PunjabKesari
वहीँ इस मामले में महिला थाना प्रभारी सुशीला का कहना है कि जैसे ही पीड़ित परिवार उनके पास शिकायत लेकर थाने पहुंचा उन्होंने उनकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 363,506 450 ,और 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित बच्ची का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। अब आरोपियों को पकड़ने के लिए उनकी और क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की चार टीम आरोपियों की तलाशी में जुट गई है, जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static