किसान की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल पंप पर गनमैन की नौकरी करता है आरोपी

10/22/2020 9:18:29 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के गांव डाडोला में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान की हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है। मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। इस विवाद में दूसरे पक्ष ने किसान को तीन गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने का आरोपी पेट्रोल पंप पर गनमैन है, जिसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य हॉस्पिटल भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, गांव डाडोला में ड्रेन के साथ लगती जमीन को लेकर मृतक सुखबीर और आरोपी संदीप में मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के बीच दो से चार फीट तक की जगह को लेकर झगड़ा था। संदीप पक्ष का कहना था कि सुखबीर को अपनी मेढ़ पीछे करनी चाहिए। सुखबीर पक्ष कहता था कि उनकी मेढ़ सही जगह पर है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षो के बीच झगड़ा चल रहा था। 

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, वीरवार सुबह सुखबीर जब अपने खेत में पहुंचा तो थोड़ी देर बाद ही बाइक पर संदीप भी पहुंच गया। संदीप ने सुखबीर से कहा कि अभी तक मेढ़ को पीछे क्यों नहीं किया? जिस पर सुखबीर ने विरोध किया तो संदीप ने पिस्टल निकालकर तीन फायर कर दिए। जिसमे एक गोली कंधे पर, एक छाती और एक टांग पर गोली लगी। गोली लगने से सुखबीर की मौके पर ही मौत हो गई। 

हत्या की वारदात के बाद एएसपी कुलदीप, डीएसपी प्रदीप कुमार, थाना चांदनी बाग प्रभारी राजबीर सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भिजवाया। डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक सुखबीर के परिजनों की शिकायत पर आरोपी संदीप व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Shivam

Related News