यमुनानगर में शिक्षा मंत्री का विरोध, किसानों ने गाड़ियों पर भी पटकाये डंडे, दिखाए काले झंडे

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 03:14 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में आज किसानों ने चौधरी कंवर पाल गुज्जर शिक्षा मंत्री का विरोध कर काले झंडे दिखाए जिसको लेकर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था लेकिन उसके बीच भी किसानों ने विरोध करते हुए कई गाड़ियों पर डंडे भी पटकाये ।

बता दें यमुनानगर में किसान यूनियन के बैनर तले किसानों ने पहले तो अनाज मंडी में बीजेपी कार्यकर्ताओं व कंवर पाल गुज्जर शिक्षा मंत्री का विरोध करने के लिए पहुंचे । लेकिन प्रशासन की तरफ से कड़े सुरक्षा के प्रबंध को देखते हुए किसान वहां से औरंगाबाद पहुंचे जहां से चौधरी कंवर पाल गुज्जर की गाड़ियों का काफिला निकलना था । जैसे ही चौधरी कंवर पाल गुज्जर की गाड़ियों का काफिला निकला तो किसानों ने काले झंडे दिखाते हुए विरोध प्रदर्शन किया वहीं पर कार्यकर्ताओं की गाड़ियों के ऊपर डंडे पटकने से गुरेज न किया ।।

इसी दौरान कंवर पाल गुज्जर शिक्षा मं त्री ने कहा कि आज वह मुख्यमंत्री की रैली में कैमला में जा रहे हैं जहां पर किसान उनका विरोध तो जरूर करेंगे लेकिन फिर भी वह जाएंगे वहीं उन्होंने कहा कि यह आंदोलन तो अभी और भी चल सकता है क्योंकि यह सिर्फ अपनी बातें मनवाने की जिद में अड़े हुए हैं वहीं पर एक प्रश्न के उत्तर में यह भी कहा कि अभय चौटाला सिर्फ एक इकलौता हरियाणा में रह  गया है अब उसकी दाल गलने वाली नहीं है अब वह इस्तीफा नहीं देगा तो और क्या करेगा ।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static