अपशब्द कहने पर किसानों ने भाजपा नेता का किया घेराव, माफी मांगने पर दिया रास्ता

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 12:49 PM (IST)

टोहाना (सुशील): उपमंडल के गांव साधनवास में पूर्व सरपंच की माता की मृत्यु पर दुख प्रकट करने गए भाजपा नेता का किसानों ने घेराव कर लिया। किसानों ने जाखल मंडल अध्यक्ष लाली सिंह चुहड़पुर पर गलत शब्द कहने के आरोप लगाए तथा माफी मांगने की बात कही, जिसके बाद मंडल अध्यक्ष लाली सिंह ने सार्वजनिक तौर पर किसानों से माफी मांगी। 

PunjabKesari, haryana

नेताओं के घेराव की सूचना पाकर जाखल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल में किया। इस उपरांत किसानो ने भाजपा नेताओं को वहां से जाने दिया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष जग्गी महल ने बताया कि गांव साधनवास के पूर्व सरपंच की माता की मृत्यु उपरांत शोक जताने के लिए जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के भाई, भाजपा नेता जयदीप बराला, लाली सिंह चुहड़पुर व हरीश गर्ग उनके घर आए हुए थे। 

PunjabKesari, haryana

किसानों को जब इसकी सूचना मिली तो वे लोग प्रदर्शन के लिए आ गए, इतने में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान के भाई वहां से निकल गए, लेकिन भाजपा नेता लाली चुहड़पुर ने किसानों को कुछ अपशब्द कहे, जिसके चलते किसानों का गुस्सा भड़क गया और उनका घेराव कर लिया। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को चेतावनी दी गई है कि आगे से वह जाखल ब्लॉक के किसी भी गांव में ना आए, जब नेताओं ने किसी भी गांव में ना आने की बात कबूली तो उन्हें छोड़ा गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static