पीएम मोदी की रैली का बहिष्कार करेंगे किसान, यूनियनों ने पंचायत में लिया फैसला

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 10:26 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल हरियाणा के गढ़ी सांपला हलके में दीनबंधु सर छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान वहां एक किसान रैली का भी आयोजन किया जाएगा। लेकिन प्रदेश के कई किसान संगठन प्रधानमंत्री की रैली का विरोध में हैं।

PunjabKesari

सोमवार को झज्जर की अनाज मंडी में एक किसान पंचायत का आयोजन किया गया। जिमसें प्रदेश भर से कई किसान संगठनों के पदाधिकारियों ने शिरकत की। पंचायत में किसान संगठनों ने एक सुर में मोदी जी की रैली में न जाने का फैसला किया। सीधे तौर पर किसानों ने कहा कि कल होने वाली किसान रैली का सभी किसान संगठन बहिष्कार करते हैं। किसानों ने कहा कि जो लोग दिल्ली में हमारे भाईयों के साथ लाडी-डंडों से मारपीट कर उन्हें लहूलुहान करते हैं, वही लोग अब हमारे हरियाणा में आकर किसानों को गुमराह करने में लगे हैं। 

PunjabKesari

वहीं किसानो की मांग है कि बगैर रजिस्ट्रेशन वाली फसल को भी खरीदा जाए। गैर रजिस्ट्रेशन वाली फसल को बिक्री से दूर रखकर सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। किसानों का कहना है था कि कल हरियाणा के किसानो के लिए काला दिन होगा। प्रदेश के किसान कल हरियाणा को काले दिवस के रूप में मनाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static