लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने फूंका मुख्यमंत्री मनोहर का पुतला

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 08:43 PM (IST)

टोहाना/जींद(सुशील/अनिल): उपमंडल के गांव समय में किसानों ने नेशनल हाईवे 148बी पर जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान किसानों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया तथा सरकार के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया। ग्रामीणों को समझाने के लिए सदर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीण नहीं माने और प्रदर्शन को जारी रखा। 

किसान नेताओं ने कहा कि रोहतक मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने जा रहे किसानों पर पुलिस द्वारा बर्बरता से लाठियां भांजी गई है, जिसको किसान कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने शीघ्रता से तीनों के ही कानून को रद्द नहीं किया तो भाजपा जजपा के नेताओं के कार्यक्रमो का इसी तरह विरोध जारी रहेगा। 

उन्होंने कहा कि जब भाजपा जजपा के नेताओं का विरोध किया जा रहा है तो वह लोग कार्यक्रमों में क्यों जा रहे हैं? वह जानबूझकर माहौल खराब करने के लिए ऐसे कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं, जिनसे कानून व्यवस्था प्रभावित हो।

जींद में किसानों ने कई स्थानों पर लगाया जाम
PunjabKesari, Haryana


रोहतक में किसानों के साथ हुए लाठीचार्ज के विरोध में जींद में भी किसानों ने कई स्थानों पर जाम लगा दिया। यहां जींद-चंडीगढ़ हाईवे पर कंडेला गांव व जींद-रोहतक रोड पर जुलाना के पास किसानों ने जाम लगाया है। किसानों का कहना है कि जब सरकार का इतना विरोध है तो फिर ये लोग जिला मुख्यालयों पर क्या करने आते हैं? अगर इन्हें कोई काम है तो उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भी कर सकते हैं। वहीं जींद पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि अफवाओं पर ध्यान न दें।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static