ट्राले की चपेट में आने मोटरसाइकिल सवार तीन बच्चों सहित पिता की मौत, मां गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 01:51 PM (IST)

सोहना (सतीश) : सोहना पलवल मार्ग पर सिलानी गांव के समीप चालक ने ट्राले को तेजगति व लापरवाही से चला कर मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक व तीन बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया है। वहीं मृतक युवक व बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हसपताल के शव ग्रह में रखा गया है ।

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि मृतक हसन मोहम्मद बीती रात अपने ससुराल गांव धौज गया था। जहां से वह अपने तीन बच्चों व अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर अपने गांव लेकर जा रहा था जैसे ही हसन मोहमद सिलानी गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले के चालक ने ट्राले को लापरवाही से चला कर मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार हसन मोहम्मद व उसके तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चों की उम्र 3 साल से 10 साल के बीच बताई जा रही है। वहीं मृतक की पत्नी को गंभीर अवस्था में सोहना के नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया। जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम रैफर कर दिया गया है।

नागरिक अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि चार लोगों के शव नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आए हैं। जिनमें तीन बच्चे व एक युवक शामिल है। जिन का पोस्टमार्टम किया जा रहा है वहीं महिला घायल अवस्था में है जिसका इलाज चल रहा है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम रैफर किया गया है।



 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static