छेड़छाड़ करने का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, आरोपियों ने बेरहमी से की पिटाई(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:28 PM (IST)

सोहना (सतीश) : भले ही सरकार द्वारा महिला की सुरक्षा को लेकर कितने भी कड़े कानून बना दिए जाए लेकिन आज भी दबंगो को बनाए गए कानूनों की कोई फिक्र नही है। आज भी प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावे पूरी तरह फेल होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं ताज़ा मामला सोहना सदर थाना के गांव दमदमा में देखने को मिला जहां 8 वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ पहले छेड़खानी की। जब इसकी शिकायत उसके पिता ने आरोपी के परिजनों से की तो आरोपी के भाई वह चाचा ने उन्हें बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया। जिस मामले में सोहना सदर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

पीड़िता छात्रा के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी नाबालिक बेटी 8 वीं क्लास में पढ़ती है और उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक स्कूल जाते समय उससे छेड़छाड़ व बदतमीजी करता था। जब भी लड़की घर से बाहर किसी काम के लिए जाती थी उस समय भी वह उसका पीछा करता था इस मामले की शिकायत जब आरोपी के परिजनों से की तो उसके भाई व चाचा ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।

PunjabKesari
वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान पर आरोपियों के खिलाफ पोस्को एक्ट व मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static