महिला गेस्ट टीचरों ने खून से लिखा सरकार को खत, मांगी इच्छा मृत्यु

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 07:35 PM (IST)

करनाल(विकास मेहला): सीएम सिटी करनाल में आज गेस्ट टीचरों ने प्रदर्शन किया। यहां 21 महिला टीचरों ने अपने खून से प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, राज्य पाल, मुख्य मंत्री के नाम पत्र लिखा और इच्छा म्रत्यु की मांग की। पत्र लिखने वाली सभी महिला टीचरों ने अलग- अलग पत्र लिखे हैं। बता दें कि गेस्ट टीचर पिछले पांच दिनों से समान काम समान वेतन की मांग लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसपर टीचरों का कहना कि मुखख्यमंत्री भी इस पर आश्वासन दे चुके हैं।

आज गेस्ट टीचरों के धरने प्रदर्शन का पांचवां दिन है जिस में सभी की मांग है कि समान काम समान वेतन हमारा किया जाए। जिसके लिए हर रोज टीचर प्रदर्शन कर रहे हैं, आज गेस्ट टीचरों ने प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय का घेराव किया। 21 महिला टीचरों ने बीच सड़क पर बैठ कर अपने खून से मुख्यमंत्री, राज्यपाल, प्रधानमन्त्री, राष्ट्रपति, के नाम पत्र लिखा जिसमें इच्छा मृत्यु की मांग की गई है। गेस्ट टीचरों का कहना है कि उनको मुख्खयमंत्री ने आज तक नहीं बुलाया जबकि आज भी मुख्यमंत्री करनाल में ही थे और नूर महल में कार्यक्रम चल रहा था एक तरफ टीचर प्रदर्शन कर रहे थे। 

गेस्ट टीचरों की की मांग है कि समान काम समान वेतन दिया जाए इस पर मुख्यमंत्री भी हमें आश्वासन दे चुके हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। बता दें कि रविवार शाम से गेस्ट टीचर करनाल सेक्टर 12 में धरने पर बैठे हैं और एक महिला टीचर अनशन पर बैठी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static