खेतों में लगी आग से धू-धू कर जली कार, चंद मिनटों में युवक ने बचाया परिवार

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2017 - 10:41 AM (IST)

इसराना:समालखा-इसराना-समालखा रोड से गुजर रही एक कार खेतों में जल रहे फानों की आग की चपेट में आ गई। कार धू-धू कर जल गई। कुछ ही मिनटों में राजेश ने फूर्ति दिखाते हुए अपनी पत्नी व बच्चे को कार से बाहर धकेलकर स्वयं भी अपनी जान बचाई। सामने जली हुई कार देख पूरा परिवार सहमा हुआ था। सूचना मिलने पर करीब आधे घंटे बाद दमकल की एक गाड़ी पहुंची तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया।
PunjabKesari
कार मालिक राजेश वासी पुठर ने बताया कि वह अपने लड़के विशाल को इसराना के एक प्राइवेट स्कूल में दाखिल करवाकर वापस अपने बेटे विशाल व पत्नी रीना के साथ स्कूल से वापस अपने घर पुठर आ रहा था। समालखा रोड पर बांध मोड़ से थोड़ा आगे चलकर रोड के साथ खेतों में फाने जल रहे थे।
PunjabKesari
आग रोड पर भी पहुंच रही थी। रोड पर धुआं होने से कुछ दिखाई न देने पर कार की स्पीड कम करते हुए रोका तो आग की लपटों ने कार को घेर लिया।
PunjabKesari
खतरे को भांपकर राजेश ने बेटे व पत्नी को कार से बाहर धकेलकर कार से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर करीब आधे घंटे बाद दमकल की एक गाड़ी पहुंची, तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। जिला मुख्यालय से पहुंची एक दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static