पानीपत के हैंडलूम शोरूम में लगी भयंकर आग, मौके पर पहुंची 6 दमकल विभाग की गाड़ियां

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 10:41 AM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत अमर भवन चौक पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब चौक पर स्थित एक पर्दे के शोरूम में भयंकर आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि लपटें बहुत ऊंचाइयां छू रही थी। स्थानीय लोगों और शोरूम के मालिक के मुताबिक आग की सूचना देने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां करीब डेढ़ घंटा लेट पहुंची, जिसके चलते मालिक और स्थानीय लोगों में भारी रोष भी देखने को मिला।

शोरूम के मालिक टीटू कालड़ा ने दमकल विभाग और सरकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हम लाखों का टेक्स पे करते हैं लेकिन समय पर कोई सुविधा उन्हें नहीं मिल पाती है जिसके चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ी डेढ़ घंटा लेट आई जब तक उनके शोरूम का सारा माल जलकर खाक हो चुका था। शोरूम के मालिक ने बताया कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है।

वहीं तक दमकल विभाग के अधिकारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन के चलते बाजारों में भीड़ है। जीटी रोड पर जाम था जिसके चलते गाड़ी को पहुंचने में देरी हो गई अधिकारी ने बताया कि मौके पर 10 गाड़ियां पहुंची हैं। बता दें की आग पर कुछ हद तक काबू पाया जा चुका है दमकल विभाग के कर्मचारियों को पूरी तरह से बुझाने में जुटे हुए हैं। वहीं उन्होंने बताया कि आग लगने से कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static