पुरानी रंजिश में दो पक्षों में जमकर हुई फायरिंग, दो लोग गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 11:34 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के ससौली रोड पर पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई। इस दौरान ईशु नामक युवक को गोली लग गई। उसे बचाने के लिए दूसरे युवक ने दौड़ा तो वह भी गोली लगने से घायल हो गया। ईशु को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया,लेकिन हालत गंभीर होने से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। ईशु पर कई आपराधिक मामले दर्ज है।

इस मामले  को लेकर  डीएसपी हेड क्वाटर कंवलजीत सिंह ने बताया कि फर्कपुर निवासी यीशु पंडित की ससौली रोड पर ज्वेलर की दुकान करने वाले राजन वर्मा के साथ पुरानी रंजिश है। ज्वेलर राजन वर्मा की दुकान के साथ ही एक मेडिकल की दुकान पर ईशु दवा लेने आया था। इस दौरान किसी बात को लेकर अचानक दोनों में बहस हो गई। उसके बाद ईशु ने राजन पर पत्थरबाजी कर दी। जिसके बाद राजन अपनी दुकान की तरफ भागा और वहां से अपनी पिस्टल लाकर ईशु पर फायरिंग कर दी, जिससे गोली ईशु के पेट में लग गई। इसी दौरान मदद के लिए दीपू नामक युवक ने अमरपुरी के नितिन की कार को रोका,लेकिन राजन को लगा कि वह यीशु का साथी है। जिसके बाद उसने दीपू पर भी फायरिंग कर दी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

इससे पूर्व राजन ने 27 फरवरी 2020 को ससौली में ईशु शर्मा व अन्य साथियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कराया था। राजन ने आरोप लगाया था क‌ि यीशु ने पुरानी रंजिश से उस पर हमला कर दिया। उसने दुकान में घुस कर अपनी जान बचाई। जब ईशु व उसके साथी दुकान में घुसने लगे तो उसने अपने बचाव में गोली चला दी। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया था।गोली लगने वाले युवक ईशु पर पहले से 10 केस दर्ज हैं। इनमें से राजन ने ईशु पर केस दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static