DJ की धुन पर ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद महिला सरपंच पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 04:30 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जिले के गांव दडबा कलां में एक नवनिर्वाचित महिला सरपंच द्वारा डीजी की धुन पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। हाथ में तमंचा लहराते हुए महिला सरपंच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए नाथूसरी चौपटा पुलिस ने सरपंच संतोष बेनीवाल के खिलाफ सरकारी आदेशों की उल्लंघना करने, आर्म्स एक्ट व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

PunjabKesari

 

लड़कियों के साथ नाचते हुए कई राउंड किए थे फायर

 

दरअसल बुधवार से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक महिला दो युवतियों के साथ नाचते हुए तमंचे से लगातार फायर करती हुई दिख रही है। इस मामले में चौपटा पुलिस ने सिक्योरिटी एजेंट एएसआई सुभाष चंद्र के बयान पर मामला दर्ज किया है। उसने बताया कि वह चौपटा क्षेत्र की खुफिया जानकारी रखता है। 16 नवंबर को उसने मोबाइल पर एक वीडियो देखी, जिसमें गांव दडबा कलां की सरपंच संतोष बैनीवाल  दो लड़कियों के साथ डीजे की धुन पर नाचते हुए दाहिने हाथ में पिस्टल लेकर हवा में फायर करती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि इस हरकत से आसपास मौजूद लोगों को खतरा हो सकता था। उसके बाद उसने इस मामले की शिकायत चौपटा पुलिस थाना में दी।

 

मामला दर्ज कर वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

 

सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने कहा कि उनके संज्ञान में वायरल वीडियो का मामला आया है, जिस पर चौपटा थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह वीडियो कब का है और कहां बनाया गया था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static