प्राइवेट और सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर के बीच मारपीट, पुलिस ने किया केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 04:52 PM (IST)

अंबाला(अमन): पुरानी रंजिश के चलते प्राइवेट एम्बुलेंस ड्राइवर ने सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर अमित पर जानलेवा हमला करने का मामला आया सामने। नागरिक अस्पताल के सामने मोहड़ा जाते वक्त सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर को सिर पर गंभीर चोट आई। अमित ने पुलिस को दी शिकायत में जान से मरने की धमकी देने का बाप बेटे (रवि व् बिट्टू ) पर लगाया आरोप।

फ़िलहाल पीड़ित अमित का होगा सिटी स्कैन। पुलिस ने प्राइवेट एम्बुलेंस के ड्राइवर बाप-बेटे के खिलाफ किया विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज। सरकारी अस्पताल से चंडीगढ़ व अन्य जगह मरीज को लाने और ले जाने को लेकर एम्बुलेंस ड्राइवर्स कई बार आपस में भिड़ जाते हैं लेकिन सरकारी एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ मारपीट का यह दूसरा मामला सामने आया है। एम्बुलेंस ड्राइवर अमित का कहना है कि वे अस्पताल से निकल कर कहीं जा रहा था कि बाहर अस्पताल से सामने पहुंचने पर निजी एम्बुलेंस ड्राइवर्स रवि व् उसके पिता बिट्टू ने गलियां देने के साथ जानलेवा हमला कर दिया जिसके कारन अमित को सिर में हमला करने से गहरी चोर आई और उसके पीठ पर भी चोट के निशान आये।

किसी तरह छूट कर वे केंट सदर थाना में गए और पुलिस में जानलेवा हमला और जान से धमकी की शिकायत की। अमित का कहना है कि एक बार पहले भी रवि व् उसके पिता बिट्टू उसे जान से मरने की धमकी दे चुके हैं। इस बार तो उन्होंने जानलेवा हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया। जानलेवा हमला करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार किया जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static