रोहतक में गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़ा, गुस्साए युवकों ने किया हमला, बोले- सुधर जाओ नहीं तो जान से भी मार दिए जाओगे

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 08:17 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में हरी नगर में गाड़ी खड़ी करने को लेकर झगड़े का मामला सामने आया है। आरोप है गुस्साए युवकोंं ने घर में घुसकर लोगों पर हमला कर दिया और दो भाइयों के साथ- साथ उनकी मां के साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा तो सुधर जाओ नहीं तो जान से भी मार दिए जाओगे। पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस को दी इसके बाद पीड़ित पक्ष को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार आर्य नगर थाने क्षेत्र के हरी नगर इलाके में गाड़ी खड़े करने को लेकर अज्ञात युवकों नें एक घर से परिजनों को बाहर निकाल कर पीटा।  पीड़ित नें डायल 112 पर कॉल कर अपने आप को बचाया। पीड़ित महिला किरण बाला ने बताया कि उनके बेटे की गाड़ी उनके सामने घर के आगे खड़ी होती है। इस पर पड़ोस का व्यक्ति जानबूझ कर अपने गेट को गाड़ी में मारता है। इसी बात का विरोध बेटे ने किया। जिस पर पड़ोसी ने बदमाशों को बुलाकर उन्हें और उसके बेटों शुभम और गौरव को घर से बाहर निकालकर बुरी तरह से पीटा है।

वहीं मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित के बेटे ने डायल 112 पर कॉल की। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। पीड़िता ने लिखित में पुलिस को शिकायत दी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता के दोनों बेटे खुद ही सिविल अस्पताल पहुंचे और इलाज करवाया। डॉक्टरों नें दोनों की एमएलसी काटी और उपचार के बाद छुट्टी दे दी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static