जिम चलाने की रंजिश में दो पक्षों के बीच जमकर चले धारदार हथियार, 6 लाेग घायल

5/23/2020 7:11:54 PM

पानीपत (सचिन): तहसील कैंप के न्यू प्रकाश नगर में जिम चलाने की रंजिश में दो पक्षों में जमकर धारदार हथियार(गंडासी) चले। इसमें एक पक्ष के पिता-पुत्र सहित चार लोग और दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र घायल हो गए। वहीं एक पक्ष ने आराेप लगाया कि पुलिस उन पर झूठा मुकदमा दर्ज किया। 

जानकारी के मुताबिक न्यू प्रकाश नगर के वीरेंद्र के बेटे तरुण और पड़ोसी रामलुभाया के बेटे अश्विनी का पास-पास में जिम है। इसी को लेकर दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। अश्वनी ने कहा कि 17 मई की रात नौ बजे वह अपने घर पर था कि इसी दौरान शराब के नशे में रामलुभाया ने गाली-गलौज की और गंडासी दिखा जान से मारने की धमकी दी। 

उन्होंने कहा की तरुण ने शराब के नशे में अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन पर  गंडासी से वार कर दिए, जबकि हमारे हाथ में कुछ नहीं था। अश्विन ने आराेप लगायाक कि तरुण से मिलीभगत कर तहसील कैंप चौकी इंचार्ज ने उन पर झूठे मुकदमे दर्ज किए हैं।

वहीं अश्वनी की पत्नी सविता ने आरोप लगाते हुए कहा कि तरुण ने जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़ा। जिसकी शिकायत महिला थाने में डीएसपी को दी, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

इस बारे सिटी थाना एसएचओ राजबीर ने बताया की दोनों पक्षों की जांच चल रही हैं। अश्वनी ने सीसीटीवी फुटेज दे दी है, जो भी उचित कार्यवाही होगी की जाएगी। 


Edited By

vinod kumar

Related News