नहीं थम रहा चोरी करने का सिलसिला

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 10:55 AM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल का रिहाइसी इलाके मुगला महोल्ले में देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें घर वाले करीब दो दिन से घर से बाहर पंजाब में अपने किसी रिश्तेदार के घर गए थे। लेकिन पीछे से चोरों  ने घर में चोरी कर इनवेटर और उसकी बैटरी के साथ घर में से कई समान ले गए है, जिसमे पैसे और सोना भी शामिल है। वारदात के बारे में पता पहले पड़ोसियों को लगा। जिसकी सुचना उन्होंने मकान मालिक और पुलिस को दी।

PunjabKesari, haryana hindi news, karnal hindi news, robbery, stolen

वहीं पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया। चारो तरफ घर में सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस के मुताबिक चोरों ने कमरे में लगे ताले, अलमारी सभी कुछ तोडा हुआ था। हांलकि घर में क्या-क्या समान चोरी हुआ इसका अभी पता नही लग पाया है। क्यूंकि घर वाले घर से बाहर पंजाब में गए हुए है। जिस कारण वह जब वापस आएंगे तब ही पता चलेगा कि आखिर क्या-क्या सामान चोरी हुआ है।


PunjabKesari, haryana hindi news, karnal hindi news, robbery, stolen

वहीं पड़ोसियों का कहना है की घर में से चोर इनवेटर और उसकी बैटरी के साथ घर में से और कई समान ले गए है, जिसमे पैसे और सोना भी शामिल है। सुबह फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंच कर घटना की जांच शुरु करेंगे।बता दें कि सीएम सिटी करनाल में अक्सर इस तरह की चोरी की वारदाते पहले भी सामने आ चुकी है, लेकिन प्रशासन कोई भी सख्ती नहीं कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static