यमुनानगर में फिर चली गोली, दहशत के साये में शहरवासी

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 10:36 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): जिले के जगाधरी में बाइस सवार बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां गंभीर हालत होने के चलते उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया था। परिजनों ने युवक को पीजीआई ले जाने की बजाए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और गोली चलाने वाले अज्ञात युवकों की तलाश में जुट गई है।

मुखर्जी पार्क के रहने वाले दीपक वर्मा की मां ने बताया कि उनका बेटा अपने दोस्त विकास के साथ बाहर घूमने के लिए गया था। जब वे प्रकाश चौक के पास पहुंचे, तो बाइक पर आए दो युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली दीपक के पेट में लगी है। गोली लगने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। गंभीर रूप से घायल हुए दीपक को सिविल अस्पताल ले जाया गया। बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे सिविल अस्पताल से किसी निजी हॉस्पिटल में लेकर गए हैं, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

यमुनानगर में आए दिन हो रहे गोलीकांड के चलते लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस भी अस्पताल पहुंचकर दीपक के बयान लेने की कोशिश कर रही है, हालांकि इसे लेकर अभी पुलिस की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। गोली लगने के समय दीपक के साथ मौजूद दोस्त विकास से भी पुलिस बातचीत कर रही है, ताकि अज्ञात हमलावरों की पहचान का जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static