सरपंच व पंच चुनाव के लिए पुलिस विभाग ने कसी कमर, 2 नवंबर को है वोटिंग

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:33 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : हरियाणा में कल से पहले चरण के चुनाव होने शुरू हो गए हैं जिस बीच कैथल जिले में जिला परिषद और ब्लॉक समिति का चुनाव शांतिपूर्ण रहा। जिले में छुटपुट घटनाओं को लेकर कोई बड़ी घटना सामने नहीं आई जिसका पूरा श्रेय कैथल पुलिस के होनहार व काबिल अफसरों को जाता है और अब फिर दो नवंबर को होने जा रहे सरपंच व पंच पद के चुनाव की कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस विभाग ने फिर से कमर कस ली है।

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि जिस तरह से जिला प्रशासन व पुलिस विभाग ने आपसी समन्वय और पूरी सूझबूझ से जिला परिषद व ब्लॉक समिति का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न करवाया है। ठीक उसी प्रकार आने वाली दो नवंबर को जिले में सरपंच व पंच का चुनाव भी पूरी तरह से शांतिपूर्ण करवाया जाएगा जिसको लेकर पुलिस विभाग ने अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है और मतदान केंद्रों पर पुलिस मुलाजिमों को ले जाने और लाने तथा उनके रहने-खाने की व्यवस्था पहले से ही भली-भांति कर ली है।

वहीं अनिल कुमार ने जिला वासियों से अपील की है कि वह पंचायती चुनाव में आपसी भाईचारा बनाकर रखें और गांव का माहौल खराब ना होने दें। उनका कहना है कि चुनाव पांच साल में एक बार आता है परंतु हमें अपने गांव में ही पांच साल भाईचारे में बिताने है इसीलिए चुनाव के कारण अपने गांव का भाईचारा ने बिगाड़े और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करने में जिला प्रशासन व पुलिस का सहयोग करें। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static