चौपटा महापंचायत से किसके लिए वोट की अपील कर गए राकेश टिकैत, ब्याज सहित लौटाने की बात कही

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 04:23 PM (IST)

ऐलनाबाद (सतनाम/सुरेंद्र): ऐलनाबाद उपचुनाव में वोटिंग के लिए तीन दिन रह गए हैं। ऐसे में सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। इसी बीच ऐलनाबाद के चौपटा में किसान मजदूर व्यापारी महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बयान देकर चुनावी माहौल को और भी गर्म कर दिया। उन्होंने बिना नाम लिए इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला, जिनके इस्तीफा देने पर यह सीट खाली हुई थी, को वोट देने की अपील की। राकेश टिकैत ने कहा कि ऐलनाबाद का ये इलाका पंचायती है। 6 महीने पहले एक आदमी यहां पंचायत में झोला रखकर गया था, अब उसका झोला वापस कर दो। उन्होंने कहा कि उसका जो सामान था उसे कुछ बढ़ाकर वापस दे दो।

PunjabKesari, haryana

राकेश टिकैत ने कहा कि कोई अपनी गठरी और कागज पत्र देकर गया था, अब वह लेने आया है तो उस दे देंगे। उन्होंने कहा कि कि हमनें किसी के लिए वोट नहीं मांगा है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि आपने अभय चौटाला के लिए वोट मांगे, तो उन्होंने कहा कि हमनें कहा नाम लिया, अगर कोई बिना नाम के समझ रहा है तो उसमें हम क्या करें। उन्होंने कहा कि जनता समझदार है। टिकैत ने कहा कि जो संयुक्त मोर्चा की किसान महापंचायत में सामान दे जाए, उसका सामान वापस दे दो। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ उन्होंने दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी बयान दिया। टिकैत ने कहा कि समाधान होने से पहले किसान उठने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि इनके लिए दवाई तैयार कर रखी है वो यूपी में भी देंगे। देश में किसी पार्टी की सरकार नहीं बल्कि मोदी सरकार है, जिसको कंपनियां चला रही हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static