BSF के पूर्व कांस्टेबल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुए कातिल

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2017 - 06:03 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़):बहादुरगढ़ के लाइनपार इलाके में बी एस एफ के पूर्व कांस्टेबल की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक नरेश शिवम हॉस्पिटल के साथ ही चाय की दुकान चलाता था। दुकान पर ही मोटरसाइकल पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने  गोली मारकर नरेश की हत्या की है। मृतक नरेश की हत्या दिल्ली के नजफगढ़ की गैंगवार से जुडी हुई बताई जा रही है। मृतक नरेश का बेटा सचिन नजफगढ़ के नंदू गैंग का मेम्बर है और फिलहाल भोंडसी जेल में बंद है। 

नंदू गैंग और मंजीत महाल गैंग के बीच गैंगवार चली आ रही है। महाल गैंग के लोगों की हत्या के मामले में सचिन भी आरोपी है। बहादुरगढ़ लाइनपर थाना के इंचार्ज कुलबीर ने बताया कि हत्या की वजह मृतक नरेश के बेटे का गैंगवार में शामिल होना भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। मरने वाला नरेश मूल रूप से लडरावन गांव का रहने वाला था और हाल फिलहाल लाइनपार इलाके के नेताजी नगर में रह रहा था। पिछले करीब 4 साल से नरेश अपनी पत्नी के साथ ही शिवम् हॉस्पिटल के साथ चाय और जूस की दुकान चला रहा था।

हत्या के आरोपियों की फ़िलहाल पहचान नहीं हो पाई है। हॉस्पिटल के सीसीटीवी में मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश बदमाशों के आने और गोली मारकर भागने की घटना भी कैद हुई है। तीन में से दो आरोपी मोटरसाइकिल से उतर कर आते हैं और गोली मारकर आसानी से फरार भी हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static