कैब कंपनी के ठेकेदार पर करोड़ों का चूना लगाने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 08:49 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): कैब कंपनी के पूर्व ठेकेदार द्वारा करोड़ों रुपए का गबन किए जाने का मामला सामने आया है। कंपनी प्रबंधन ने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने कंपनी में करीब 388 ड्राइवरों के फर्जी तरीके से पेमेंट अकाउंट बनाए जिनमें कुल 18 बैंक अकाउंट कनेक्ट किए गए। इन्हें पेमेंट देने के नाम पर कंपनी के करोड़ाें रुपए ट्रांसफर कर दिए गए। सुशांत लोक थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में उबर कैब कंपनी के अधिकारी प्रभंजन कुमार वी ने बताया कि कंपनी की तरफ से ड्राइवरों की भर्ती के लिए विनय कुमार गेरा को कांट्रेक्ट दिया था। उसका कांट्रेक्ट समाप्त कर दिया गया है। ड्राइवरों की नेगेटिव पेमेंट को लेकर वह काम कर रहे थे जिसके तहत उन्हें यह रुपए रिफंड किए जाने थे। आरोप है कि विनय गेरा द्वारा फर्जी तरीके से ड्राइवरों का डाटा तैयार कर उनके पेमेंट अकाउंट कंपनी में खोले। इंटरनल जांच के दौरान पाया गया कि इनमें करीब 1 करोड़ 17 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए हैं।

 

जांच के दौरान यह भी सामने आया कि विनय गेरा ने कंपनी को फर्जी दस्तावेज देकर गुमराह किया गया है। इसके साथ ही 388 ड्राइवरों के एक ही आईपी एड्रेस से अकाउंट बनाए गए हैं और सभी में नंबर एक ही दिया गया है। इन सभी अकाउंट को 18 बैंक खातों से कनेक्ट किया गया है जिनके जरिए यह गबन किया गया है। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static