24 घंटे के बाद भी पूर्व पार्षद हरीश का नहीं लग पाया कोई सुराग, डिपो होल्डर का शव बरामद

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 02:15 PM (IST)

पानीपत/चंडीगढ़(धरणी): नहर में कूदकर आत्महत्या करने वाले पानीपत के शाम वार्ड-3 पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का 24 घंटे के बाद भी कुछ पता न चल सका। गृह मंत्री द्वारा बनाई गई एसआईटी की अध्यक्षता में सर्च अभियान जारी है। हरीश को बचाने गए डिपो होल्डर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। मौके पर आला अधिकारियों समेत विधायक प्रमोद विज भी मौजूद है। नहर का पानी भी बिलकुल कम कर दिया गया है। पुलिस ने घेरा लगाकर नहर के पास  जाने पर पाबंदी लगा दी है।

even after 24 hours former councilor harish could not find any clue
बता दें कि दीपावली की शाम वार्ड-3 पूर्व पार्षद हरीश शर्मा, उसकी बेटी अंजलि शर्मा समेत 10 लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पार्षद की पुलिस के साथ पटाखे बेचने को लेकर बहस हुई थी। वहीं इसी विवाद के बीच आज सुबह पार्षद में बिंझौल के पास नहर में कूद गए। घटना की सूचना मिलते प्रशासन परिजन, निगम के अधिकतर पार्षद व शहरी विधायक मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari
मंगलवार को पूर्व पार्षद और उनकी बेटी अंजलि शर्मा अंबाला में गृहमंत्री से मिलकर घर लौट आए थे। इस मामले में गृह मंत्री ने एसआईटी का गठन कर तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए है। गौर रहे कि भाजपा नेता पूर्व पार्षद हरीश शर्मा को बचाने के लिए उनके भाई सतीश शर्मा और किशनपुरा में राशन डिपो चलाने वाले राजेश शर्मा भी नहर में कूदे। राजेश और हरीश दोनों ही नहर में बह गए। सतीश शर्मा को लगा कि वे डूबने वाले हैं, तो किसी तरह वापस किनारे पर लौटे। प्रसाशन द्वारा गोताखोर की मदद से हरीश शर्मा व अन्य युवक की नहर में तलाश जारी। महिला पार्षद अंजली शर्मा व उसके पूर्व पार्षद पिता हरीश शर्मा पर अवैध रूप से पटाखे बेचने, पुलिस के साथ धक्का मुक्की करने, मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालने सहित करीब 10 धाराओं में थाना शहर में है मामला दर्ज।

PunjabKesari
पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की बेटी पार्षद अंजली शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम से ही पुलिस और CIA की गाड़ियां उनके घर के बाहर आने लगी थी। गुरुवार सुबह तक पुलिस ने घर पर डेरा जमाए रखा। पूरा परिवार पुलिस की कार्रवाई से परेशान है और उनके पिता कल दोपहर से ही घर पर नहीं आए। अंजलि शर्मा नेे कहा कि उनके पिता जिन लोगों से परेशान थे उनकेेेे नाम वह जानती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static