पूर्व मंत्री के बेटे की आत्महत्या मामले में पहली बार सामने आया परिवार, पुलिस को दिया अल्टीमेटम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 05:20 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार की आत्महत्या के बाद पीड़ित परिवार पहली बार मीडिया के सामने आया और इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी पर गंभीर आरोप लगाए। पीड़ित परिवार ने पुलिस और प्रशासन को 23 जनवरी तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर जल्द ही जगदीश नंबरदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे बहादुरगढ़ के शहर थाने के सामने धरना शुरू कर देंगे। उन्होंने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की संपत्ति की जांच ईडी से करवाने की मांग करते हुए कहा कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि आखिर 5 बीघा जमीन का मालिक हजारों करोड़ की संपत्ति का मालिक कैसे बन गया।

 

नफे सिंह राठी पर पीड़ित परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

 

पीड़ित परिवार का कहना है कि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी 1987 से पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के परिवार के पीछे पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि नफे सिंह इससे पहले भी पूर्व मंत्री मांगेराम राठी और उनके जगदीश नंबरदार की पत्नी पर एफआईआर भी दर्ज करवा चुके हैं। इतना ही नहीं वे शहर के अन्य लोगों पर भी मुकदमें दर्ज करवा कर उन्हें प्रताड़ित कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2019 के जिस जमीनी विवाद के चलते जगदीश नंबरदार ने आत्महत्या की है, इस मामले में नफे सिंह ने जबरदस्ती समझौता करवाया था। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी पर अन्य लोगों के साथ मिलकर उनकी दुकानों पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप भी लगाया है।

 

मृतक के बेटे ने वायरल ऑडियो को बताया सही

 

जगदीश नंबरदार के बेटे गौरव राठी का कहना है कि उनके पिता ने मरने से पहले जो ऑडियो वायरल की थी, वह पूरी असली है और बिना किसी शराब के नशे में वह बनाई गई है। गौरव राठी ने कहा कि ऑडियो वायरल करने के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इतना ही नहीं जब वे अपने पिता को अस्पताल ले जा रहे थे, तो उन्होंने स्वयं खुद उसे बताया था कि उन्होंने नफे सिंह राठी और अन्य आरोपियों के दबाव के चलते ही आत्महत्या की है।  

 

पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं परिवार के सदस्य

 

इस दौरान पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्रवाई से फिलहाल असंतुष्ट होने की बात भी कही। इसलिए उन्होंने पुलिस और प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि 23 जनवरी तक पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो वे थाने के सामने धरना लगाने को मजबूर होंगे। दरअसल 23 जनवरी को ही जगदीश नंबरदार की तेरहवीं है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static