अकाली दल की कमजोरी से पंजाब में बनी सरकार, हिमाचल में जमानत होगी जब्त : पूर्व मंत्री गोयल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 09:51 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल बुधवार को सोनीपत पहुंचे। इस मौके पर गोयल ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली के हालात बहुत ज्यादा खराब है। वहां सड़के टूटी हुई है और किसानों के लिए भी कोई काम नहीं किया गया है। गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार एक स्कूल में काम करने के बाद पूरे देश से अच्छे स्कूल होने की बात कह कर ढिंढोरा पीटती है। सच्चाई यह है कि दिल्ली में शिक्षा के हालात काफी खराब है। उन्होंने कहा कि यह अकाली दल की कमजोरी है कि आप ने पंजाब ने अपनी सरकार बना ली। पूर्व मंत्री ने तो यहां तक कह दिया कि अब आम आदमी पार्टी वाले जहां भी चुनाव लड़ेंगे, वहीं उनकी जमानत जब्त होगी।

 

पूर्व मंत्री विजय गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने राष्ट्र हित के लिए बहुत कार्य किए हैं। वहीं इस मौके पर अरविंद केजरीवाल के सवालों का जवाब देते हुए कहा उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ एक काम का ढिंढोरा पीटते हैं। आप दिल्ली के हालात देख सकते हैं। दिल्ली में सड़कों में गहरे गड्ढे हैं और किसानों के लिए भी कोई कार्य नहीं किया गया है। वहीं वह सिर्फ मुफ्त की रेवड़ी बांट रहे हैं। पंजाब में सिर्फ अकाली दल की कमजोरी थी, तभी वहां सरकार बना पाए। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने जहां से भी चुनाव लड़ा वह हार गए। और हिमाचल और गुजरात में भी अरविंद केजरीवाल की पार्टी की जमानत जब्त होगी।

 

गोयल ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा के हालात काफी खराब है। उन्होंने तो अरविंद केजरीवाल को शिक्षा और स्वास्थ्य पर बहस करने की खुली चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली में मुफ्त दवाइयां दी जा रही हैं। असल बात यह है कि राजधानी में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं। किसी को दवा नहीं मिल रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static