पुलिस में नौकरी के नाम पर लाखों ऐंठे, अब झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा आरोपी(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 09:16 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर सिरसा के तीन लोगों से लाखों रुपये की ठगी होने का मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों से पुलिस की नौकरी दिलवाने के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये की ठगी हुई है। पीड़ितों ने जब आरोपी से नौकरी की बात की तो आरोपी ने कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया, बल्कि झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा है। पीड़ित लोगों ने सिरसा के डीएसपी राजेश कुमार को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित हरजिंद्र सिंह ने बताया कि नेजाडेला कलां निवासी सतपाल सिंह ने उनके बच्चों को पुलिस की नौकरी दिलवाने के नाम पर 15 लाख रुपये की मांग की थी, जिसमें से सतपाल सिंह को तीनों लोगों ने ढाई-ढाई लाख रूपये दे दिए। हरजिंद्र ने बताया कि रुपये देने के बाद उन्होंने अपने बच्चों को जल्द पुलिस की नौकरी देने के लिए जब सतपाल सिंह से दोबारा बात की तो सतपाल नौकरी दिलवाने की बात को टाल मटोल करने लगा। 

हरजिंद्र ने बताया कि न तो सतपाल ने उनके बच्चों को अभी तक पुलिस की नौकरी दिलवाई और न ही उनके पैसे वापस दिए। इसके उलट आरोपी उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रहा है। हरजिंद्र सिंह ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं सिरसा के डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों ने लाखों रुपये की ठगी की शिकायत दी है। इस मामले की तफ्तीश की जा रही है और जल्द ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static