दोस्त ने मोबाइल देने से किया मना, हताश युवक ने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 01:25 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले में दिल दहला देने का मामला सामने आया है जहां युवक ने दोस्त द्वारा फोन न देने पर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। बुरी तरह झुलसे युवक को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

झुलसे युवक का कहना है कि उसने अपने दोस्त से अपनी बहन से बात करने के लिए फोन मांगा था, लेकिन उसके दोस्त ने उसे फोन नहीं दिया इसी से खफा होकर उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और खुद को आग लगा ली। 

PunjabKesari

बता दें कि इस युवक का नाम राजेंद्र है जो उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के गांव पैंदापुर का रहने वाला है। उसकी चार बहने हैं और वह ड्राइवरी करता है। आज वह फरीदाबाद के डीएलएफ फेस वन इलाके में अपने दोस्त के साथ आया था जहां पर उसने अपने दोस्त से अपनी बहनों से बात करने के लिए फोन मांगा, लेकिन उसके दोस्त ने उसे बहनों से बात करने के लिए फोन नहीं दिया। इसी से नाराज होकर उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और खुद को आग लगा ली। 

वहीं आग लगाने के बाद राजेंद्र के दोस्त और उसके मालिक के मुताबिक राजेंद्र ने अधिक शराब पी रखी थी। उनके मुताबिक अभी 20 दिन पहले राजेंद्र की मां और 40 दिन पहले राजेंद्र के भाई की मौत हो चुकी है और भाभी भी घर छोड़कर जा चुकी थी, जिसके चलते राजेंद्र डिप्रेशन में चल रहा था और अधिक शराब पीने के चलते उसने अपने आप को पेट्रोल डालकर आग लगा ली।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static