चोरी की गाड़ियां काटने वाले गिरोह का पर्दाफाश!, कार मालिक ने ट्रैक किया जीपीएस तो हुआ खुलासा

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 06:35 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में चोरी की गाडिय़ां काटकर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस गिरोह का पर्दाफाश चोरी की एक गाड़ी का जीपीएस ट्रेस करने के बाद हुआ। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और गाडिय़ों के कटे हुए  पुर्जे भी बरामद किए हैं। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों को तलाश में जुट गई है।

दरअसल, गन्नौर के पांची रोड पर गांधी नगर निवासी एक शिक्षक की ईको गाड़ी बुधवार रात को चोरी हुई थी। उसने जीपीएस के जरिए महज कुछ घंटों के बाद ही गाड़ी को समालखा में जीटी रोड पर बने एक गैराज से बरामद कर लिया। दावा है कि गैराज के अंदर उसकी गाड़ी को काट कर पुर्जे अलग-अलग किए जा रहे थे।

PunjabKesari, Haryana

गाड़ी के मालिक ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 युवक को काबू कर लिया, वहीं 3 से 4 युवक भाग निकले। शिक्षक ने गैराज की एक वीडियो क्लिप भी बनाई है, जिसमें काफी संख्या में गाडिय़ों के कटे हुई इंजन समेत अन्य सामान पड़े दिखाई दे रहे हैं। अंदेशा है कि गैराज में चोरी करने के बाद गाडिय़ों को काटकर सामान बेचा जाता है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई बयान नहीं दिया है। फिलहाल गन्नौर व समालखा पुलिस संयुक्त रूप से जांच पड़ताल में जुटी है।

सीआईए-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि शिक्षक कर्मबीर की ईको गाड़ी चोरी होने की लिखित रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। चोरी हुई कार समालखा के पास मिली है। कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गैराज से करीब 9-10 काटी हुई गाडिय़ों के पाट्र्स भी बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य सदस्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static