नाबालिग को घर से उठाकर 7 युवकों ने किया गैंगरेप, आहत पीड़िता ने की आत्महत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 05:10 PM (IST)

नूंह(एेके बघेल): बच्चियों से रेप करने वाले हवस के दरिंदों को फांसी का कानून बनने के बाद भी खौफ नहीं है। नूंह के एक गांव में 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही 7 युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने मां-बाप की इज्जत को देखते हुए आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया अौर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 29 तारीख की रात को 2:30 बजे गांव के ही 7 युवक लड़की को घर से उठाकर ले गए अौर गैंगरेप किया। जब घरवालों को लड़की के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे ढूंढने का प्रयास किया। उन्हें लड़की गांव से ही कुछ दूरी पर बदहवास हालत में मिली जिसको लेकर वे घर आए, जहां पीड़िता ने परिवार वालों को सारी घटना बताई।
PunjabKesari
अगले दिन पीड़िता के पिता उसकी माता को लेने के लिए दूसरे गांव गए तो पीछे से पीड़िता ने डिप्रेशन में आकर घर के बाथरूम में आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
डीएससी बीरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया  है जल्दी ही सभी युवकों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस ने मौके पर से दो मोटरसाइकिल भी बरामद किए है, जिस पर युवकों द्वारा लड़की को ले जाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static