दरिंदों ने एक्सीडेंट का बहाना बनाकर घर से उठाई नाबालिग, गैंगरेप कर सुनसान जगह पर छोड़ा(Video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 12:38 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर में पिता का एक्सीडेंट होने की बात कहकर दो युवक 14 साल की लड़की को अपने साथ ले गए। बाद में उनके 4 और साथी आ गए और दो अलग-अलग कैफे में उसके साथ दुष्कर्म किया। अारोपी घटना के बाद रात 12 बजे पीड़िता को सुनसान जगह पर छोड़ कर वह फरार हो गए। पीड़िता की मां ने बच्ची की आपबीती सुनकर यमुनानगर पुलिस को उसकी शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर 6 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट और धारा 376 डी के तहत गैंगरेप का मामला दर्ज किया, चार अारोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। हालाकि दो अारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग की मां ने बताया कि वह किराये के मकान में रहती है। मंगलवार को वे अपने 6 बच्चों को घर पर छोड़कर दवाई लेने गई थी। उस समय पति काम पर गया था। वापस अाई तो देखा कि बड़ी बेटी घर पर नही है। उसकी इधऱःउधऱ तालाश की गई लेकिन बच्ची का कोई पता नही चल सका। रात करीब 11 बजे बेटी घर पर आई, तो वह काफी सहमी हुई थी। जब उससे पूछा गया, तो उसने बताया कि वह घर के बाहर सब्जी लेने गई थी। वहां पर उसे बाइक लिए पिल्लू उर्फ मोहसीन व जोनी मिले। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया है। जिस पर वह उनकी बाइक पर बैठकर चल दी। वहां ले जाकर अारोपियोंने उसके साथ रेप किया जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई और ब्लैड से वार भी किए। 
PunjabKesari
सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल करवा 6 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट और धारा 376 डी के तहत गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया ।
PunjabKesari
वही पुलिस ने मामला दर्ज होने के कुछ ही घंटो के बाद चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और दो की तलाश अभी जारी है। अारोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static