सलमान खान की सुपारी देने वाले गैंग्स्टर लारेंस बिश्नोई का गुर्गा अपने साथियों सहित गिरफ्तार

11/26/2020 6:36:06 PM

गुरुग्राम (मोहित): पुलिस ने मशहूर अभिनेता सलमान खान की सुपारी देने वाले गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे को उसके साथियों सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पवन नेहरा बीते 8 महीनों से लगातार कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में था। इससे पहले गुरुग्राम स्पेशल टास्क फोर्स की टीम संपत नेहरा नाम के सुपारी किलर को भी गिरफ्तार कर चुकी है, जिस पर सलमान खान की रेकी करने के आरोप लगे थे। संपत की गिरफ्तारी के बाद काबू किए गए उक्त तीन युवक लॉरेंस बिश्नोई के साथ संपर्क में आने पर एक के बाद एक हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि 20 अगस्त को सेक्टर-9 और बसई के इलाके में तीन युवकों की दिनदहाड़े गोलियों से भून कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात में शामिल शार्प शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पवन नेहरा कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ मिल बीते 8 महीनों में 8 हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है और इन तमाम वारदातों में फरार चल रहा था।

खूनी संघर्ष में 6 लोग गंवा चुके हैं जान
पुलिस पूछताछ में आरोपी पवन नेहरा ने खुलासा किया कि अगर गिरफ्तारी में जरा सी चूक होती तो गैंग्स्टर जॉह्नी और उसके गुर्गों की हत्या को अंजाम दे दिया जाता। दरअसल, गैंग्स्टर जॉह्नी और गैंग्स्टर कालू के बीच 1000 गज के प्लाट को लेकर खूनी संघर्ष चल रहा है, जिसमें दोनों गैंग के 6 से ज्यादा युवकों की हत्या को अंजाम दिया जा चुका है।

पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय पवन नेहरा लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में था और लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर पंजाब में हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। बीते शुक्रवार को उत्तराखंड के ऊधमनगर इलाके से उपद्रव मचाते हुए गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।
 


Shivam

Related News