घरौंडा दोहरा हत्याकांड: पुलिस ने 2 और आरोपियों को पकड़ा, हथियारों व रॉड से वार कर उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 08:33 AM (IST)

करनाल : हरियाणा के करनाल में थाना घरौंडा की पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मामले में दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया हथियार भी बरामद कर लिया गया है। दोहरे हत्याकांड मामले में लिप्त कुल आठ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


हमलावरों ने तेजधार हथियारों व रॉड से वार कर उतारा था मौत के घाट 


बता दें कि घरौंडा के अराईपुरा रोड पर स्थित जट्ट पंजाबी चिकन कार्नर पर 10 अक्तूबर 2022 की रात को अराईपुरा निवासी नीरज कुमार, घरौंडा के भोला कॉलोनी में रहने वाले मनीष व बिट्टू खाना खा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने शराब भी पी हुई थी। वहीं पर पहले से बैठे कुछ युवकों के साथ तीनों की कहासुनी हो गई। जिसके बाद युवकों ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और इन हमलावरों ने तीनों पर तेजधार हथियारों, रॉड के साथ-साथ शटर के हैंडल व कांच की बोतलों के साथ जानलेवा हमला बोल दिया। मनीष और नीरज के सिर पर इतनी तेजी से वार किया गया कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बिट्टू गंभीर रूप से घायल हो चुका था। हमले के बाद आरोपी मौके से भाग गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने तीनों को घरौंडा के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर नीरज और मनीष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बिट्टू को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया था। जिसके बाद रात को ही पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन कर दिया था।


दोहरे हत्याकांड में कुल आठ आरोपी गिरफ्तार 


वहीं दोहरे हत्याकांड के बाद से ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही थी। मामले में कुल आठ आरोपी लिप्त बताए जा रहे थे। जिनमें से छह आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस पहले ही कर चुकी है। इन छह आरोपियों में घरौंडा निवासी मुकेश, गुरतेज, सुनील, फुरलक निवासी शम्मी, प्रवेश व संदीप शामिल थे। फुरलक के दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयासरत थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को वीरवार की शाम घरौंडा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। जिनमें रोहित पुत्र रणजीत व रोहित पुत्र बजिंद्र शामिल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static