जींद विधानसभा में गिल ने बनाया एक तरफा माहौल, 36 बिरादरी से मिल रहा आशीर्वाद

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 10:09 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे प्रदीप गिल का ताबड़तोड़ प्रचार चल रहा है। गिल स्वयं दिन रात एक कर दिए हैं। जिसके चलते उनकी मेहनत रंग ला रही है। उन्हें हर गांव से समर्थन मिल रहा है। इसी बीच वह चंद्रलोक कॉलोनी में प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान गांव के लोगों ने उनका बाइक व ट्रैक्टर का काफिला निकालकर स्वागत किया। 

वहीं मीडिया से बात करते हुए प्रदीप गिल ने कहा चंद्रलोक कॉलोनी मेरे लिए परिवार की तरह हैं। चंद्रलोक कॉलोनी मेरे लिए बहुत कुछ है। चंद्रलोक कॉलोनी का एक-एक व्यक्ति मुझसे परिचित है। यहा ना तो मुझे किसी औपचारिकता की जरूरत है। यहां से 36 बरदरी के लोगों ने आज आश्वासन भरोसा दिलाया हैं कि एक-एक वोट मुझे देकर के आगे भेजने का काम करेंगे।

गिल के बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए कहा नाड का सरिया इन दोनों के हैं, एक मेरा तो है नहीं, मेरे तो पैर में चक्कर, मुँह में शक्कर सिर्फ बर्फ़ है। इनके नाड में सरिया ये है किसी से बात करते वक्त ये छह बार सोचते हैं। इनके बात करने में भी टोटा है, ये लोगों से बात भी करना नहीं चाहते हैं। आज एक तरफ ये नौजवान है जो किसान कमेरे का बेटा है। एक तरफ ये लोग हैं जो राज़ घरानों के लोग हैं, जो जींद में सिर्फ और सिर्फ छह महीने दिखाई देते है।

छह महीने के बाद ना इनको कमेरा दिखता, ना किसान दिखता, ना गरीब दिखता, ना कोई व्यक्ति दिखता। छह महीने के बाद इनकी गाड़ी जब विधायक बन जाते हैं तो इनके शीशे ऊपर चढ़ जाते हैं और सारी गाड़ियां चंडीगढ़ और दिल्ली रहती हैं। मेरी प्राथमिकता रहेगी कि इन्हीं गलियों में इन्हीं कॉलोनियों में बैठ करके इन राजनीति घरानों का खात्मा करूंगा। इतना काम करेंगे की इनकी अंत पड़ जायेंगे, ताकि दूसरा कोई व्यक्ति पसंद ही ना आये।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static